Sidharth-Kiara Wedding Reception
Photo - Social Media

    Loading

    दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शादी के बंधन में बंधने के बाद 8 फरवरी को दिल्ली लौट आए हैं। ससुराल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का शानदार वेलकम हुआ है। शादी के बाद पहली बार कपल ने एक साथ पैपराजी को पोज दिया है। इस दौरान दोनों रेड कलर के ड्रेस में बेहद खुबसूरत नजर आएं। आज सिद्धार्थ और कियारा दिल्ली में अपनी शादी का पहला वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं।

    जिसकी तैयारियों में पूरा परिवार जुटा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल दो रिसेप्शन होस्ट करने वाले हैं। वो आज दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन के बाद 10 फरवरी को मुंबई के लिए रवाना होंगे और उसके बाद 12 फरवरी को कपल मुंबई में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। बता दें कि शादी के बाद राजस्थान से दिल्ली लौटने के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर कपल ने पैपराजी को मिठाईयां भी बांटी। सभी ने कपल को बधाईयां दी। इस दौरान दुल्हन कियारा आडवाणी माथे पर सिंदूर और गुलाबी चूड़ियां पहने नजर आईं। 

    गौरतलब है कि 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के सात फेरे लिए हैं। इनके वेडिंग फंक्शन में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, जूही चावला और मनीष मल्होत्रा जैसी बड़ी हस्तियां शिरकत की थी। शादी के बाद कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

    जिसमें वो अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आईं। उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है, हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ने उन्हें बधाईयां दी।