Salman Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : सिमी गरेवाल (Simmi Garewal)  हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में दिखाई दी। सिमी एक एक्टर रह चुकी हैं और उन्हें उनके सेलिब्रिटी चैट शो Rendezvous के लिए भी जाना जाता है। सिमी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया जिसमें वह ‘बिग्ग बॉस 16’ शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से सवाल पूछती हुई नजर आई। सिमी ने आगामी वीकेंड का वार (Weekend Ka Waar) एपिसोड के दौरान अभिनेता से अपने सिग्नेचर स्टाइल में कई सवाल पूछे। उन्होंने सलमान से पूछा कि क्या वह जीवन में कन्फ्यूज रहते हैं, जिस पर एक्टर (Actor) ने जवाब दिया कि वह ‘सामान्य रूप से हमेशा कन्फ्यूज रहते हैं।”

    सिमी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर सलमान खान के साथ ‘बिग्ग बॉस 16’ के सेट से अपनी तस्वीरें शेयर की। वीडियो में सलमान सफेद कुर्सी पर बैठे हुए उनके साथ पोज दे रहे थे, सिमी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज रात! मैंने बिग बॉस 16 में साक्षात्कार सलमान खान का इंटरव्यू लिया।” उन्होंने अपने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “मेरे बिग बॉस का मिलन…” काले और लाल रंग के कपड़े पहने सलमान के साथ बात करते हुए सिमी को सफेद रंग के लुक में देखा गया था।

    क्लिप में सिमी ने सलमान से पूछा, ‘आपको बिग बॉस का कंटेस्टेंट बनाने के लिए क्या करना होगा’ जिस पर सलमान ने जवाब दिया, “मैं बिग बॉस से थोड़ा बहुत बड़ा हो गया हूं।” फिर सिमी गरेवाल ने उनसे पूछा, “आप अपनी लाइफ में कभी कन्फ्यूज हुए हैं, जैसे टीना और शालिन कन्फ्यूज हैं?” सलमान ने तब कहा कि वह ‘हमेशा कन्फ्यूज’ रहते हैं। उन्होंने सिमी से कहा, “ये तो इस शो में कन्फ्यूज होते हैं, मैं तो नॉर्मल जिंदगी में कन्फ्यूज रहता हूं (बिग बॉस हाउस के अंदर टीना और शालीन कन्फ्यूज हैं, मैं असल जिंदगी में हमेशा कन्फ्यूज रहता हूं)।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Simi Garewal (@simigarewalofficial)

    इससे पहले, सिमी ने अपने बिग बॉस 16 में उपस्थिति का एक और प्रोमो शेयर किया था, जहां उन्होंने शालिन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी और अन्य लोगों के साथ बातचीत की थी। क्लिप में, जैसे ही प्रतियोगी सिमी के प्रसिद्ध चैट शो Rendezvous with सिमी गरेवाल के सेट से प्रेरित होकर सफेद रंग से सजाए गए एक कमरे में प्रवेश करते हैं, हिंदी में एक वॉयसओवर बजाया जाता है, “16 साल में पहली बार, सिमी गरेवाल के साथ मुलाकात होगी। सिमी ने अपने बिग बॉस 16 एपिसोड का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज रात बिग बॉस के घर में! कलर्स टीवी पर!”

    कई प्रशंसकों ने सिमी के इंस्टाग्राम रील्स के कमेंट सेक्शन में कहा कि वे इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, “उफ्फ!! मुझे आपके वापसी की उम्मीद नहीं थी, लेकिन कम से कम अब थोड़ी सी उम्मीद है।” एक प्रशंसक ने लिखा, “इस एपिसोड को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”