Shanelle Irani Wedding
Photo - Twitter

    Loading

    जोधपुर : केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और पूर्वे टेलीविजन एक्ट्रेस स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शेनेल ईरानी (Shanelle Irani) अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) के साथ गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गई हैं। कपल ने राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में सात फेरे लिए। उनके शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी आ चुकी हैं। स्मृति ईरानी ने शादी के रस्मों की शुरुआत शंख बजाकर की।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी में दोनों परिवारों के अलावा केवल 70 लोग ही शादी में मौजूद हुए थे। इस शादी में कोई भी VIP गेस्ट इनवाइट नहीं था। बता दें कि कपल की सगाई साल 2021 में हुए थी। जिसके बाद अब मेहंदी, हल्दी और संगीत रस्मों के बाद गुरुवार को शेनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला एक-दूजे के हो गए। अर्जुन भल्ला सफेद घोड़े पर बैठकर बारात और ढोल-नगाड़ों के साथ फोर्ट में एंट्री किए। दूल्हा बने अर्जुन भल्ला सफेद कलर की शेरवानी और सिर पर लाल रंग का जोधपुरी साफा में नजर आएं। साथ ही वो रेड पर्ल नेकपीस भी कैरी किए थे।

    वहीं शेनेल ईरानी लाल कलर के शादी के जोड़ें में दिखीं। बता दें कि शेनेल ईरानी स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं।

    गौरतलब है कि स्मृति ईरानी बुधवार की सुबह ही रोड मार्ग से फोर्ट पहुंच चुकी हैं। जहां राजस्थान भाजपा के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खीवसर ने उनका स्वागत किया। रिपोर्ट्स की माने तो गजेंद्र सिंह खीवसर ने ही शादी के सारे अरेंजमेंट का जिम्मा संभाला।