Soha Ali Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने शनिवार को अपनी बेटी इनाया खेमू (Inaya Khemu) के साथ अपने मस्ती भरे समय की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। मां-बेटी की जोड़ी साथ में बाथटब एन्जॉय करती नजर आ रही है। सोहा ने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक प्यारा कैप्शन भी दिया, जिसमें सोहा ने लिखा, “डोन्ट फोस्ट माई बबल! #वीकेंड वाइब्स।” पहली तस्वीर में इनाया मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं और सोहा उन्हें बाथटब में डुबकी लगाते हुए देख रही हैं। दूसरी तस्वीर में उन्हें किस करते हुए दिखाया गया है।

    एक व्यक्ति तस्वीर पर टिप्पणी की “इतनी प्यारी।” एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, “Awww।” एक अन्य फैन ने लिखा, “आप बहुत प्यारी हैं।” सोहा और इनाया हाल ही में कुणाल खेमू के साथ गोवा में थे। उन्होंने अपने मस्ती भरे पलों के एक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम (Instagram) पर गोवा वेकेशन की एक झलक तस्वीरों के जरिये शेयर की। उन्होंने  तस्वीर के नीचे लिखा, “मुझे वापस ले जाओ! गोवा में हमारा वकेशंस बहुतअच्छा था। उनके तस्वीर और कैप्शन को पढ़ कर ऐसा लगता है की वह गोवा वकेशंस को बहुत मिस कर रहीं हैं।

    सोहा फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘छोरी 2’ (Chhorii) की शूटिंग (Shooting) कर रही हैं। शनिवार को उन्होंने अपने हाथ की एक तस्वीर भी साझा की और इसे इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कैप्शन दिया, “छोरी 2।” (Chhorii2) फिल्म का पहला भाग  निर्माता विशाल फुरिया की 2017 की मराठी फिल्म लापाछपी का रीमेक है, जो एक गर्भवती महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अजन्मा बच्चा बुरी आत्माओं द्वारा लक्षित होता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Soha (@sakpataudi)

    अपनी कास्टिंग की पुष्टि करते हुए, सोहा ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर साझा किया था, “आप सभी के साथ यह बात शेयर करने के लिए में बहुत एक्साइटेड हूं कि मैं वास्तव में एक अनोखी भूमिका में छोरी फिल्म में दिखाई दूंगी।” यह फिल्म पिछले साल नवंबर में फ्लोर पर गई थी।पिछले साल सोहा को ‘हश हश’ (Hush-Hush) नाम की एक वेब सीरीज (Web Series) में देखा गया था। इसमें आयशा झुल्का (Ayesha Jhulka), जूही चावला (Juhi Chawla), करिश्मा तन्ना, (Karishma Tanna) कृतिका कामरा (Kritika Kamra), शाहाना गोस्वामी और निशा जिंदल (Nisha Jindal) भी दिखाई दी थी।