पंजाब विधानसभा चुनाव से अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे सोनू सूद! ट्वीट कर किया बड़ा इशारा

    मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) से अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं। जिसका इशारा उन्होंने एक ट्वीट को री-ट्वीट कर दिया। 

    दरसअल, सोनू के दलजीत कौर संधू नमक फैंनने आगामी पंजाब चुनाव को लेकर उन्हें टैग करते हुए एक फोटो ट्वीट की। जिसमें कांग्रेस, आप और अकाली दल को लेकर तंज कसा था। इसी के साथ सोनू को सुपर हीरो दिखाते हुए उनके उठता पंजाब नाम दिया। इसी के साथ उसने ट्वीट में लिखा, “पंजाब चुनाव 2022 में होगा वाइल्ड कार्ड एन्ट्री, “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त” तमन्ना है सोनू सूद बने पंजाब के मुख्यमंत्री, सर पंजाब को आप की जरूरत है।”

    अपने फैंस के इस ट्वीट पर सोनू ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा, ‘उड़ता पंजाब’ से ‘उठता पंजाब’ तक – पंजाब जल्द ही अपना खोया हुआ गौरव फिर से हासिल करेगा। हर पंजाबी ऐसा करेगा” इसी के साथ उन्होंने हैसटैग चकदे भी लिखा।

    ज्ञात हो कि, सोनू के राजनीतिक में उतरने को लेकर पिछले एक साल से कयास लगाए जा रहे हैं। कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से लोगों की मदद की उसने उन्हें पूरे देश में चर्चित कर दिया। इसी के साथ उनकी छवि गरीबों के मसीहा के तौर पर होने लागी। इसी के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे की क्या सोनू किसी राजनीतिक दल में शामिल होने वाले थे। हालांकि, सोनू ने खुद इन अटकलों पर विराम लगाते हुए किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने से इनकार कर दिया था। इसी के साथ उन्होंने यह जरुर कहा था की उन्हें तमाम राजनीतिक दलों ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया था

    अरविंद केजरीवाल से की थी मुलाकात

    बीते दिनों सोनू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही चर्चा शुरू हो गई थी आप उन्हें पंजाब विधानसभा चुनाव में उतार सकती है। वहीं बीते दिनों जब ईडी ने टैक्स चोरी को लेकर उनके ठिकानों पर रेड मारी थी तो आप नेताओं ने बेहद कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।