Kamal Haasan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : भारतीय कुश्ती संघ (Indian Wrestling Federation) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के खिलाफ पहलवान (Wrestlers) लंबे समय से दिल्ली (Delhi) के जंतर मंतर (Jantar Mantar) पर धरना दे रहे हैं, इसी बीच अब साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) पहलवानों के सपोर्ट में आ गए हैं। जी हां, एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर रेसलर्स का समर्थन किया है।

एक्टर ने लिखा, “कुश्ती बिरादरी के एथलीटों के विरोध प्रदर्शन को आज 1 महीना हो गया है। राष्ट्रीय गौरव के लिए लड़ने के बजाय हमने उन्हें व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए लड़ने के लिए मजबूर किया है। साथी भारतीय, जो हमारे ध्यान के पात्र हैं, हमारे राष्ट्रीय खेल आइकन या एक व्यापक आपराधिक इतिहास वाले राजनेता?” एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें की पहलवान 23 अप्रैल से लगातार दिल्ली के जंतर-मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे हैं। जिसका एक महीना पूरा हो चुका है। पहलवानों ने बृजभूषण पर छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट जैसे कई पहलवान अपनी मांगों को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। रेसलर्स के सपोर्ट में अब तक पूजा भट्ट, स्वरा भास्कर, गौहर खान, विद्युत जामवाल और सोनू सूद भी सामने आ चुके हैं। हालांकि, सभी तक सरकार द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।