RRR
Photo - ANI/Twitter

Loading

हैदराबाद : साउथ फिल्म निर्देशक (South film director) एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग (Best Original Song) का ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) जीतकर देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है।

बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाने को म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरवानी ने कंपोज किया है और इसे चंद्रबोस ने लिखा है जबकि उनके बड़े बेटे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इस गाने को गाया है और प्रेम रक्षित ने इसे कोरियोग्राफ किया है। ‘नाटू नाटू’ गाने की शूटिंग यूक्रेन में हुई थी। वहीं अब ऑस्कर अवॉर्ड हासिल कर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली और ‘नाटू नाटू’ गाने के संगीतकार एमएम कीरवानी भारत लौट आए हैं।

दोनों आज हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। जिसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी Ani ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वहीं ‘नाटू नाटू’ के सिंगर काल भैरव भी भारत लौटकर आ गए हैं। Ani के वीडियो के मुताबिक काल भैरव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने कहा कि ऑस्कर का जीतना पूरी टीम के लिए सबसे अच्छा पल है, यह आश्चर्यजनक लगता है।

गौरतलब है कि एक्टर जूनियर एनटीआर मंगलवार को ही भारत लौट आए थे। वो 14 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ की इस सफलता पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि मुझे ‘आरआरआर’ पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। फिल्म को इतना प्यार देने के लिए मैं हर भारतीय को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि संगीतकार एमएम कीरवानी और गीतकार चंद्रबोस को ऑस्कर प्राप्त करते हुए देखना उनके जीवन का सबसे अच्छा पल था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह जीत दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री के प्यार के बिना संभव नहीं थी।