Katrina Kaif
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ का 6 जनवरी (January) को जन्मदिन मनाया गया। इसाबेल को जन्मदिन के मौके पर कई सितारों ने बर्थडे विश किया। कटरीना कैफ ने भी बहन इसाबेल को बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर में बर्थडे डेकोरेशंस और बैकग्राउंड में गुब्बारों की सजावट देखी जा सकती हैं। पोस्ट में कटरीना कैफ इसाबेल को हग करते हुए पोज दे रहीं है और दोनों बहनें तस्वीर में बहुत ही प्यारी दिख रहीं हैं।

    विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसाबेल को बर्थडे विशेस दिया हैं। वहीं विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी अपनी भाभी ‘कटरीना कैफ’ की बहन ‘इसाबेल कैफ’ की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करके बर्थडे विश किया है। इसी बीच सनी कौशल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड शर्वरी वाघ ने इसाबेल के साथ न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीर पोस्ट करके इसाबेल को हैप्पी बर्थडे विश किया हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

    इसाबेल कैफ पेशे से बहन कटरीना की ही तरह एक्टर और मॉडल हैं। इसाबेल ने कैनेडियन मूवी ‘डॉक्टर केब्बी’ (Dr Cabbie) में एक्टिंग की हैं जो की 2014 में रिलीज हुई थी और पिछले ही साल 2021 में उन्होंने मूवी ‘टाइम टू डान्स’ (Time to Dance) से बॉलीवुड सिनेमा में एंट्री की थी। इसाबेल कई कमर्शियल एड्स और म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।