Shanaya Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने हाल ही में दुबई में एक पार्टी में शिरकत की, जिसमें मशहूर मॉडल केंडल जेनर (Kendal Jenner) भी शामिल हुईं। शनाया ने शाम से सुहाना के साथ ढेर सारी तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करनी शुरू कर दी थी। उन्होंने पार्टी में केंडल जेनर के साथ उनकी एक तस्वीर भी शेयर की। ये सभी पाम जुमेराह के एक लग्जरी होटल की लॉन्च पार्टी में शामिल हुए थे। सुहाना खान गुलाबी शॉर्ट ड्रेस में थीं, जबकि शनाया घुटने की लंबाई वाली स्ट्रैपलेस रेड ड्रेस में थीं।

    केंडल ऑलिव ग्रीन ड्रेस में थी जिसे उन्होंने लेटेक्स ग्लव्स के साथ पहना था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ इस तस्वीर को कैप्शन दिया, “फन”। शनाया ने बैश से खुद की कई सोलो तस्वीरें भी शेयर कीं। शनाया की मां महीप कपूर ने भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें शनाया और केंडल एक ही फ्रेम में थे और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “आई स्पॉट माई गर्ल” (में अपनी बेटी को देख सकती हूं)।

    शनाया करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म बेधड़क से अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में उनके साथ दो अन्य नए कलाकार लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे। इसे शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्होंने शनाया की चचेरी बहन जान्हवी कपूर की पहली फिल्म धड़क का निर्देशन भी किया था। यह अफवाह थी कि फिल्म को बंद कर दिया गया था क्योंकि घोषणा के कई महीने बाद भी फिल्म पर काम शुरू नहीं हुआ था। पिछले साल जुलाई में, करण जौहर ने अफवाहों का खंडन किया और कहा कि यह 2023 में फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

    सुहाना ने अपनी फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) की शूटिंग पूरी कर ली है। जोया अख्तर (Zoya Akhtar) द्वारा निर्देशित फिल्म है, यह फिल्म खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)की पहली फिल्म भी होगी। सुहाना के अगस्त्य को डेट करने की भी अफवाह उड़ी थी। यह फिल्म इस साल नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।