Jacqueline Fernandez Summoned : ED will again interrogate actress Jacqueline Fernandez on December 8, summoned again in Rs 200 crore extortion case
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। 200  करोड़ की रंगदारी मामले में ईडी ने चार्ज शीट दाखिल की है, जिसमें अभिनेत्री का नाम भी शामिल है। चार्जशीट में कहा गया है कि सुकेश चद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को मिनी कूपर से लेकर डायमंड ईयररिंग्स तक जैकलीन को कई गिफ्ट दिए थे,  जिसे उन्होंने वापस कर दिया।

    बता दें कि रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने 30 अगस्त और 20 अक्टूबर को रंगदारी मामले में जो अपना बयान दर्ज करवाया था। अभिनेत्री ने कहा था कि सुकेश ने उन्हें करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। चार्जशीट के मुताबिक, गुच्ची, चैनल से 3 डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए 2 गुच्ची के कपड़े, एक जोड़ी लुई वीटन के जूते, दो जोड़ी हीरे की बालियां और बहुरंगी पत्थरों का एक ब्रेसलेट, दो हेमीज़ ब्रेसलेट और एक मिनी कूपर भी दिया था। जिसे उन्होंने वापस कर दिया था। सुकेश ने अभिनेत्री को 15 लाख कैश भी दिए थे। 

    ख़बरों के मुताबिक सुकेश ने फरवरी 2021 में पहली बार जैकलीन से  व्हाट्सएप कॉल पर बात की थी.और उसने खुद को शेखर रतन वेला बताया था।  बता दें कि सुकेश जेकलीन के संपर्क में फरवरी 2021 से लेकर 7 अगस्त, 2021 तक था, जब तक कि वो गिरफ्तार नहीं हुआ। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन को काफी महंगे गिफ्ट दिए। उसके परिवार को पैसा दिया, जैकलीन ने बताया कि सुकेश में उसके लिए चार्टर्ड फ्लाइट का भी इंतजाम किया था।