Sunny Deol
सनी देओल की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर नशे की हालत में सड़क पर टहलते नजर आ रहे हैं। सनी देओल का पहली बार ऐसा वीडियो देखकर उनके फैंस भी काफी हैरान हैं। हालांकि, वीडियो को देखकर यह पता लगा पाना मुश्किल हो रहा है कि सनी देओल का वायरल हो रहा यह वीडियो असली है या फिर उनकी किसी फिल्म का हिस्सा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में सनी देओल मुंबई में बीच सड़क पर नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए घूमते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद वहां एक ऑटो रिक्शा वाला आ जाता है जो सनी को पहचान जाता है और वो उनकी मदद करते हुए उन्हें अपने रिक्शे में बैठाता है। रिक्शा वाला उस शख्स को भी वहां से भगाता है जो इस पूरे दृश्य को सूट कर रहा था।

सनी का ये हालत देख फैंस हुए शॉक 

वीडियो पोस्ट करने वाले ने दावा करते हुए बताया कि सनी देओल का यह वीडियो मुंबई के जुहू सर्कल इलाके का है। सनी के इस वीडियो को rkhan1775 नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर सनी देओल के फैंस को बड़ा शॉक लगा है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स सनी देओल को ट्रोल भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R Khan (@rkhan1775)

सनी हो रहे हैं ट्रोल  

बता दें कि हाल ही में सनी देओल ने दावा किया था कि वो सालों पहले शराब छोड़ चुके हैं और अब वो शराब को हाथ तक नहीं लगाते। सनी देओल के इस वीडियो पर जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का यह भी दावा है कि यह सनी देओल के किसी फिल्म का सीन भी हो सकता है। हालांकि, नवभारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। सनी देओल आखिरी बार इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ में नजर आए थे। फिल्म फैंस को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।