swara-bhaskar-married-fahad-ahmad-actress-seen-in-south-indian-look

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर शादी (Swara Bhasker’s Wedding) के बंधन में बंध गई है। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहाद अहमद (Fahad Ahmad) संग ब्याह रचा लिया है। इस कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस शादी में स्वरा और फहाद के करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूदगी में दिल्ली में अपनी नानी के हार्म हाउस पर शादी की है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टास्टोरी पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ उन्होंने मेहरून ज्वेलरी कैरी की हुई है। इस तस्वीरों में स्वरा अपने पति फहाद  अहमद संग नजर आ रही है। स्वरा ने साउथ इंडियन लुक में गजब की सुंदर लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deene khan (@deenekhanofficial)

मालूम हो कि, शादी के इस खास दिन पर कर्नाटक संगीत फंक्शन का भी आयोजन हुआ। इसके बाद 15 मार्च को एक कव्वाली समारोह किया जाएगा। वहीं, 16 मार्च को यह कपल दिल्ली में रिसेप्शन देने वाला हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

स्वर- फहाद  साल 2019-2020 में हुए आंदोलन के दौरान मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई। वहीं, समय के साथ यह दोस्ती प्यार में बदल गई। स्वरा ने अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, अब उन्होंने पूरी रीतिरिवाज के साथ शादी की है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)