Team Actors vs Cricketer? Which side are you on? '3 Idiots' starts a strange WAR, watch video

Loading

मुंबई: राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) को सभी को याद ही होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan), शरमन जोशी (Sharman Joshi) और आर माधवन (R.Madhvan)  लीड रोल में नज़र आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं, अब ख़बरें आ रही है कि, जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है। वहीं, इस फिल्म के लिए आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। हालांकि, अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का असली मकसद सामने आ गया है। 

हाल ही में विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ‘3 इडियट्स’ के एक्टर्स आखिर क्या करने वाले है, इसका खुलासा किया गया है। इस वीडियो में इन एक्टर्स ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को चैलेंज दिया है। जी हाँ आपने सही पढ़ा। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए एक्टर्स ने भारतीत क्रिकेट टीम से पंगा लिया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में एक्टर्स और क्रिकेटर दोनों अपनी-अपनी फील्ड के बारे में बता रहे है। एक्टर्स प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकेटर्स के कपड़ों में नज़र आ रहे है। इस दौरान एक्टर्स कह रहे है कि, क्रिकेटर्स एक्टिंग कर रहे है, तो वह लोग अब क्रिकेट खेल लेते है। इसके बाद एक्टर्स बनाम क्रिकेटर्स की चर्चा शुरू हो जाती है। इन वीडियो में ‘3 इडियट्स’ के एक्टर्स के साथ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या  आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह नज़र आ रहे हैं। इसके बाद एक्टर्स, क्रिकेटर्स को चैलेंज देते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं, रोहित शर्मा भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर लेते है और मैदान में मिलने की बात करते हैं। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए ये सभी स्टार्स Dream11 को प्रमोट कर रहे है। विरल भयानी ने भी इस वीडियो को काफी मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा, “जिस खुलासे का हम सभी को बेसब्री से इंतजार था। टीम एक्टर्स vs क्रिकेटर्स? आप किस ओर हैं? अब तो मज़ा आएगा !!”सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे है।