Sudipto Sen Hospitalized
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) के डायरेक्टर (Director) सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) को लेकर एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। डायरेक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल (Hospital) में एडमिट कराना पड़ा। मिली जानकारी के अनुसार सुदीप्तो सेन फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के बिजी शेड्यूल और फिल्म को लेकर मिल रही धमकियों को लेकर स्ट्रेस में हैं।

जिसके चलते अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और अब हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। जहां डॉक्टर डायरेक्टर का खास ख्याल रख रहे हैं। बता दें कि सुदीप्तो सेन लगातार अपनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का प्रमोशन कर रहे हैं। जिसके लिए वह अलग-अलग जगहों पर जा रहे हैं। आराम नहीं मिलने की वजह से उनका स्वास्थ बिगड़ गया है। वहीं अब फिल्म के प्रमोशन को भी रोक दिया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

गौरतलब है कि फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बालानी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी केरल की चार महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। 15 से 20 करोड़ रुपये के बजट की ये फिल्म तीन हफ्तों में करीब 210 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।