Bollywood Celebs Reaction At CSK Win
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फिनाले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) वर्सेज गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिला। इस आखिरी नजारे को देखते हुए तो मानों जैसे स्टेडियम में बैठे सभी की धड़कने तेज हो गई थीं। वहीं जिस बात पर सबकी निगाहें टिकी हुई थी। आखिरकार वो घड़ी भी आ ही गई। एम एस धोनी की कप्तानी में एक बार फिर से चेन्नई आईपीएल की चैंम्पियन बन गई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया है। वहीं इस जीत का उत्साह बॉलीवुड सितारों में भी देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने आईपीएल के 16वें संस्करण की विनर चेन्नई सुपर किंग्स को बधाई दे रहे हैं। आईपीएल 2023 के फिनाले में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का प्रमोशन करने के लिए सोमवार को विक्की कौशल और सारा अली खान भी अहमदाबाद पहुंचे थे। जहां दोनों स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का जश्न मनाते नजर आए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

जिसका एक वीडियो विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में विक्की और सारा तालियां बजाकर टीम को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर विक्की ने कैप्शन में लिखा, “बदले तेरे MAHI… लेके जो कोई सारी, दुनिया भी देदे अगर.. तो किसे दुनिया चाहिए!!! जीत के लिए माही!!” उन्होंने आगे लिखा, “जड्डू यू रॉकस्टार!!! क्या मेल है! जीटी … टूर्नामेंट के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ टीम। स्पष्ट रूप से खेल असली विजेता था।”

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से सीएसके को मैच को जीताने वाले रवींद्र जडेजा की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “रवींद्र सिंह जडेजा !! अरे बाप रे क्या खत्म हुआ !! क्या फाइनल है !!”

सोनू सूद ने एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा और सीएसके की टीम को जीत की बधाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एम एस धोनी के साथ अपना एक तस्वीर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “बधाई मेरे भाई एम एस धोनी, रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स एक अद्भुत जीत के लिए। बहुत बढ़िया गुजरात टाइटंस।”

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, “बधाई हो चेन्नई सुपर किंग्स क्या फाइनल है!!! को प्रणाम गुजरात टाइटंस बहुत बढ़िया।” रितेश देशमुख ने रवींद्र जडेजा की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “परी कथा समाप्त रवींद्र जडेजा प्रशंसा स्वीकार करना !!!”

वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “क्या मैच क्या फाइनल रवींद्र जडेजा मार डाला बधाई एम एस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स।”