IPL 2023
Photo - Instagram

Loading

अहमदाबाद : आईपीएल-2023 (IPL-2023) के इंतजार की घड़ियां बहुत जल्द खत्म होने वाली है। इंडियन क्रिकेट लीग की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। आईपीएल 2023 का पहला मैच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में गुजरात टायटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच होगी। बता दें कि गुजरात टायटंस की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में चेन्नई सुपर किंग्स मैच खेलेगी।

आईपीएल की इस ओपनिंग सेरेमनी को खास बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शानदार तैयारी की है। खबरों की माने तो ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने परफॉरमेंस से चार चांद लगाएंगे। हर बार की तरह इस बार भी आईपीएल मैच से पहले सेलेब्स अपना डांस परफॉरमेंस देंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, एक्टर टाइगर श्रॉफ, साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और तमन्ना भाटिया भी आईपीएल के मंच पर नजर आएंगे। इनके साथ ही सिंगर अरिजीत सिंह भी टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में तहलका मचाएंगे। हालांकि, ओपनिंग सेरेमनी के मंच पर कौन-कौन से सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे। अभी तक इसका कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। फिलहाल, इस खबर के सामने आने से फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। वो आईपीएल 16 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।