Mamta Mohandas
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मलयालम सिनेमा (Malayalam Cinema) की मशहूर (Famous) एक्ट्रेस (Actress) ममता मोहनदास (Mamta Mohandas) एक्टिंग के अलावा एक प्लेबैक सिंगर भी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी हैं। एक्ट्रेस को उनके ऑटोइम्यून बीमारी विटिलिगो का पता चला है। इस मुश्किल दौर का सामना वो मुस्कुराते हुए हिम्मत के साथ कर रही हैं।

    एक्ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसकी पहली तस्वीर में वो ब्लैक आउटफिट में वो सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर भी उनके द्वारा ली गई सेल्फी की है। उन्होंने अपने हाथ में कॉफी कप पकड़ा हुआ है। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा, “डियर सन, मैं आपको अब गले लगाती हूं जैसे मैंने पहले कभी नहीं किया। तो देखा, मैं रंग खो रही हूं … मैं हर सुबह आपके सामने उठती हूं, आपको धुंध के माध्यम से अपनी पहली किरण देखने के लिए। मेरे पास सब कुछ दे दो.. क्योंकि मैं आपके अनुग्रह की सदा और सदा के लिए ऋणी रहूंगी।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mamta Mohandas (@mamtamohan)

    अब उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ममता मोहनदास किसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हो इससे पहले वो 2010 में हॉजकिन लिंफोमा (Hodgkin lymphoma) का शिकार हो चुकी हैं। जो लसिका तंत्र में होने वाला कैंसर है। हालांकि, वो इस बीमारी का समय रहते इलाज कराकर ठीक हो गई थी। जिसके बाद वो 2013 में ब्रेस्ट कैंसर की चपेट में आ गई थी। जिसका इलाज उन्होंने UCLA में करवाया और उन्होंने इस जंग में भी जीत हासिल किया।

    दिसंबर 2011 में ममता मोहनदास की बहरीन के बिजनेसमैन प्रजित पद्मनाभन से शादी हुई थी, लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और 2013 में इनका तलाक हो गया। तब से एक्ट्रेस अकेले रह रही हैं। ममता मोहनदास ने 2005 में रिलीज मलयालम फिल्म ‘मयूखम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। ममता मोहनदास ने मलयालम फिल्मों के साथ-साथ तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी एक्टिंग की हैं।