Shah Rukh Khan
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के सक्सेज को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अब उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी तूफान मचा रखी है। एक्टर की ये फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। अभी भी फिल्म ‘पठान’ का क्रेज फैंस के सिर से कम नहीं हुआ है। एक्टर शाहरुख खान के फैंस देश-दुनिया में सभी जगह फैले हुए हैं। वहीं अब उनके इस लिस्ट में एक सबसे छोटे फैन जुड़ गए हैं।

इस छोटे फैन ने ‘पठान’ के गाने पर ऐसा डांस किया है कि खुद शाहरुख खान को अपने इस सबसे छोटे क्यूट फैन की तारीफ करनी पड़ी। बता दें कि यह छोटा फैन कोई और नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) का छोटा बेटा है। दरअसल, पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हें अपने छोटे बेटे के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वहीं बाद में वीडियो में क्रिकेटर के बेटे मोबाइल लेकर डांस करते नजर आ रहे हैं।

मोबाइल में शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ‘झूमे जो पठान’ गाना बज रहा है। जिसपर छोटे इरफान जमकर झूम रहे हैं। इस वीडियो को इरफान पठान ने शाहरुख खान को टैग कर लिखा, “खान साहब कृपया अपनी सूची में एक और सबसे प्यारा प्रशंसक जोड़ें …” इस क्यूट वीडियो को देखकर शाहरुख खान भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने वीडियो को लाइक कर लिखा, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला…छोटा पठान।”

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट कि तो एक्टर की फिल्म ‘पठान’ बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी पर भी धूम मचा रखी है। फिल्म के सक्सेज से एक्टर बेहद खुश हैं। शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘डंकी’ और ‘जवान’ शामिल है। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर भी काफी चर्चाओं में हैं।