Photo - urf7i Instagram
Photo - urf7i Instagram

    Loading

    मुंबई : सोशल मीडिया (Social Media) सेंसेशन (Sensation) उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो आए दिन ऐसे कपड़ों में स्पॉट की जाती हैं। जो उनके चर्चा में होने का कारण बन जाता है। इतना ही नहीं वो अपने इस अतरंगी पहनावे की तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं।

    जिसमें उर्फी जावेद मशहूर कवि और बॉलीवुड के लेखक जावेद अख्तर के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में उर्फी जावेद ब्लू कलर की ओवरकोट में नजर आ रही हैं, तो वहीं जावेद अख्तर ग्रे कलर का कुर्ता पहने हैं साथ ही उन्होंने अपने कंधे पर शॉल भी रखा है। उर्फी जावेद ने अपने इस मुलाकात की तस्वीर को शेयर कर तस्वीर पर लिखा, ‘फाइनली आज मेरे दादाजी से मुलाकात हुई, साथ ही वह एक लीजेंड हैं, ठीक सुबह इतने सारे लोग सेल्फी लेने के लिए कतार में खड़े थे लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया, सभी के साथ मुस्कुरा कर बात की वह बहुत वार्म हैं! मैं विस्मय में हूं।’

    Urfi Javed

    खबरों के मुताबिक उर्फी जावेद हाल ही में एक फैशन शो के सिलसिले में दिल्ली गई थीं। जहां वो जावेद अख्तर से मिली और ये तस्वीर क्लिक की और अब उन्होंने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।