Urvashi Rautela
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की हैं। इसी हॉस्पिटल में क्रिकेटर ऋषभ पंत को भी इलाज के लिए एडमिट किया गया है। उर्वशी रौतेला द्वारा कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर करने पर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मिलने गई थी।

    हालांकि, एक्ट्रेस सच में ऋषभ पंत से मिलने गई थी या नहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अचानक इंस्टा पर हॉस्पिटल की तस्वीर देखकर लोगों का यही मानना है कि एक्ट्रेस ऋषभ पंत से मिलने हॉस्पिटल गई थी। बता दें कि कभी इनके रिलेशनशिप में होने की खबरें थी, लेकिन कभी भी दोनों ने इस बात को स्वीकार नहीं किया। वहीं अब उर्वशी रौतेला के इस हॉस्पिटल पोस्ट को लेकर यूजर्स इसे चीप फेम बता रहे हैं।

    एक ट्विटर यूजर ने उर्वशी रौतेला द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए हॉस्पिटल की तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फेम के लिए ऐसी चीप ट्रिक्स। वह ठीक नहीं है एक बड़े हादसे से गुजरा। यह अब मनोरंजन नहीं है यह मानसिक उत्पीड़न है!’

    वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह केवल मानसिक उत्पीड़न है या उसे मनोचिकित्सक की जरूरत है? अगर उसकी जगह ऋषभ पंत ने ऐसा कुछ किया होता तो वह सलाखों के पीछे होता और सब लोग तख्तियां लेकर चल रहे होते।

    क्या पुरुषों के पास अधिकार नहीं हैं?’ यूजर ने अपने इस ट्वीट में उर्वशी रौतेला को भी हैशटैग किया है साथ ही इसे चीप पब्लिसिटी बताया है।