Shahrukh Khan
Photo - Eric Garcetti/Twitter

Loading

मुंबई : यूएस के राजदूत (US Ambassador) एरिक गार्सेटी (Eric Garcetti) मंगलवार को बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से मिलने मुंबई में उनके मन्नत बंगले पर पहुंचे थे। जिस दौरान उन्होंने बॉलीवुड पर भी चर्चा की। शाहरुख खान से मिलने की जानकारी खुद एरिक गार्सेटी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। गार्सेटी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख के साथ तस्वीरें भी शेयर की। जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में शाहरुख की पत्नी गौरी खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में ‘पठान’ एक्टर कैजुअल लुक में फुल स्लीव ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने सिर पर एक गोल्फ कैप भी लगा रखा है। वहीं एरिक गार्सेटी को हाथ में पीले रंग का एक फुटबॉल पकड़े हुए देखा जा सकता है।

गार्सेटी ने तस्वीरों को शेयर कर ट्वीट में लिखा, “क्या यह मेरे बॉलीवुड डेब्यू का समय है? मुंबई में फिल्म उद्योग के बारे में अधिक जानने और दुनिया भर में हॉलीवुड और बॉलीवुड के विशाल सांस्कृतिक प्रभाव पर चर्चा करने के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ उनके निवास मन्नत में एक अद्भुत बातचीत हुई।” बता दें कि एरिक गार्सेटी मुंबई यात्रा से पहले गुजरात के अहमदाबाद में ‘साबरमती आश्रम’ पहुंचे थे। जहां स्थानीय लोगों ने फूल-मालाओं से उनका वेलकम किया। वहीं गार्सेटी ने भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उन्होंने आश्रम में चरखा भी चलाया।  

 शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। वो जल्द ही एटली की फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वो राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी दिखाई देने वाले हैं।