Shahrukh Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं फिल्म रिलीज की डेट भी नजदीक आ रही हैं। फिल्म रिलीज डेट के पास आने पर फैंस में फिल्म को देखने की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। वहीं पिछले दिनों एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए एक आस्क शाहरुख खान सेशन रखा था। जिस दौरान यूजर्स ने शाहरुख खान से कई सवाल किए। वहीं एक यूजर ने शाहरुख खान से ओटीपी मांगने तक की जरुरत कर ली।

    एक यूजर ने मजेदार अंदाज में शाहरुख खान से ओटीपी की मांग की। जिसपर एक्टर ने भी अपने अंदाज में ओटीपी दे डाली। इतना ही नहीं यूजर के इस सवाल का जवाब मुंबई पुलिस ने भी दे दिया।  दरअसल, शाहरुख खान ने #AskSrk हैशटैग करते हुए लिखा, ‘केवल मस्ती का जवाब साल की शुरुआत कुछ भी गंभीर नहीं है।’ जिसपर एक यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए लिखा, ‘सर एक ओटीपी आया होगा जरा बताना।’ जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, ‘बेटा मैं इतना फेमस हूं मुझे ओटीपी नहीं आती, जब मैं ऑर्डर करता हूं तो वेंडर मुझे सामान भेज देता है।’ तुम अपना देख लो।’

    जहां शाहरुख खान के इस जवाब से लोगों की हंसी छुट रही है तो वहीं यूजर के इस सवाल पर मुंबई पुलिस ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘100’ बता दें कि मुंबई पुलिस ने ये अपना इमरजेंसी नंबर दिया है।

    गौरतलब है कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से चार साल बाद पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। ये फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी।