Varun Dhawan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। वहीं अब उनके फैंस को जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज मिल सकता है। ऐसा उनका लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट बयां कर रहा है। हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो कार से सड़कों पर कहीं जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    वीडियो के बैकग्राउंड में ‘ये जो यादें हैं’ गाना चल रहा है। उनका ये वीडियो रात के समय का है। वीडियो शेयर कर एक्टर ने लिखा, “एक सीक्रेट प्रोजेक्ट के लिए पैक अप।” उनके इस वीडियो से यह अनुमान लगाया जा सकता है कि वो इन दिनों अपने सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं जिसका नाईट शूट करके अपने घर वापस जा रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखकर फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है।

    वो वरुण धवन के नए सीक्रेट प्रोजेक्ट को जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। प्रशंसकों को वरुण धवन के नए प्रोजेक्ट से जुड़ी जानकारी का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अब फैंस इस इंतजार में हैं कि कब वरुण धवन अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे। अब देखना ये है कि एक्टर इस राज से पर्दा कब उठाते हैं।

    गौरतलब है कि वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में काफी व्यस्त है। उनकी ये वेब सीरीज उनके सीक्रेट प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं है। ‘सिटाडेल’ का निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं। यह वेब सीरीज अमेरिकन वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ का भारतीय वर्जन है। इस वेब सीरीज में वरुण धवन के साथ साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु भी साथ नजर आएंगी। ऐसा पहली बार है जब वरुण धवन राज और डीके के साथ काम कर रहे हैं। ‘सिटाडेल’ वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी।