Vicky Kaushal
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Jara hatke Jara Bachke) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। जहां फैंस ने विक्की कौशल से कई दिलचस्प सवाल पूछे।

एक्टर ने भी फैंस के सवालों का बारी-बारी से जवाब दिया। इस सेशन में फैंस विक्की कौशल से फेवरेट फूड, फेवरेट 90s मूवी और फेवरेट सिंगर जैसे कई सवाल पूछे। एक फैन ने तो विक्की कौशल से यह सवाल तक कर लिया कि उनके लाइफ में ‘तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए।’ कौन है? जिसके जवाब में विक्की कौशल ने अपनी मां और पत्नी कटरीना कैफ की तस्वीर को शेयर किया है।

तस्वीर में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मां एक-दूसरे को हग करती नजर आ रही हैं। दूसरे फैन ने विक्की से सवाल करते हुए पूछा कि आपको बर्थडे पर बेस्ट गिफ्ट क्या मिला। जिसके जवाब में एक्टर ने ‘आराम’ लिखा। वहीं तीसरे फैन ने पूछा कि इंजीनियरिंग करके क्या सीखे तो विक्की ने जवाब में लिखा, “पक्के दोस्त लाइफ में इंटीग्रेट हो गए। मुश्किल स्थितियां जो झट से डिकोड कर देते हैं।”

बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसे फैंस से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं। एक्टर की ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे।