Vicky Kaushal Video
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इस वक्त अबू धाबी में हैं। जहां वो आईफा 2023 (IIFA 2023) को होस्ट करने के लिए पहुंचे हैं। बीते दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को लेकर विक्की कौशल और सलमान खान (Salman Khan) काफी चर्चा में रहे। जिसमें सलमान खान को काफी ट्रोल किया गया। वायरल हो रहा यह वीडियो आईफा इवेंट का था। जिसपर अब विक्की कौशल ने खुद अपना रिएक्शन दिया है और वायरल वीडियो का सच बताया है।

आईफा रॉक्स सेरेमनी के ग्रीन कार्पेट पर विक्की कौशल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि कई बार बातें बहुत बढ़ जाती हैं। इन चीजों को लेकर अनावश्यक बातें की जाती हैं। उसका कोई फायदा नहीं है। कई बार जो चीजें वीडियो में दिखती है वैसी नहीं होती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईफा के ग्रीन कार्पेट पर सलमान खान विक्की कौशल के पास गए और उन्हें गले लगाया। आज शनिवार को विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन आईफा अवार्ड्स को होस्ट करते नजर आएंगे।  

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी भीड़ दिख रही है। जहां विक्की कौशल फैंस के साथ सेल्फी ले रहे हैं कि इसी बीच सामने से सलमान खान अपनी सिक्योरिटी के साथ आते हैं। सलमान खान की सिक्योरिटी विक्की कौशल को भी साइड करती नजर आती है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि विक्की कौशल सलमान खान से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, लेकिन सलमान खान इग्नोर कर देते हैं।जिसपर लोगों ने सलमान खान को खूब ट्रोल किया। वहीं अब विक्की कौशल ने रिएक्ट कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।