Vikrant Massey

‘‘कार्गो'' के अभिनेता ने दो दिनों पहले कहा था कि उनका इंस्टाग्राम एवं फेसबुक पेज सुरक्षित नहीं है।

मुंबई. अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने बुधवार को कहा कि कुछ समय के लिए उनका इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) फिर हैक कर लिया गया। हालांकि कुछ देर बाद यह बहाल हो गया। ‘‘कार्गो” के अभिनेता ने दो दिनों पहले कहा था कि उनका इंस्टाग्राम एवं फेसबुक पेज सुरक्षित नहीं है।

मैसी (Vikrant Massey) ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘इंस्टाग्राम फिर से हैक हो गया। कृपया किसी भी लिंक पर क्लिक नहीं करें या सीधे मुझे मेल करें। हम इस पर काम कर रहे हैं।”

उनका अकाउंट करीब दो घंटे बाद पुनर्बहाल हो गया और 33 वर्षीय अभिनेता ने त्वरित कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘‘मुंबई पुलिस और डीसीपी डॉ. रश्मि करांदीकर को तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद। साथ ही पब्लिक वाली पुलिस को मेरा सुपरहीरो होने के लिए धन्यवाद।”

हाल में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर, मशहूर इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान और कोरियोग्राफर निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए थे। मैसी शुक्रवार को सीमा पाहवा की फिल्म ‘‘रामप्रसाद की तेरहवीं” और ‘‘हसीना दिलरूबा” के प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं। हाल में उन्होंने अभिनेत्री कीर्ति खरबंदा के साथ ‘‘14 फेरे” की शूटिंग शुरू की थी।