Nawazuddin-siddiqui
File Pic

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं बीती रात को नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां से मिलने वर्सोवा स्थित बंगले पर पहुंचे थे। जहां उनके भाई फैजुद्दीन ने उन्हें बाहर ही रोक दिया और उनकी मां से मिलने नहीं दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में चल रहे विवाद को देखते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की तबियत खराब चल रही है। परिवार में विवाद और ना बढ़े इसलिए एक्टर को उनकी मां से मिलने नहीं दिया गया। जिसके चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपनी मां से बिना मिले ही वापस घर लौटना पड़ा।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में स्थित अपने गांव बुढ़ाना की पुश्तैनी जमीन को अपने भाइयों को ट्रांसफर कर दी है। वह मुजफ्फरनगर जिले के रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने रजिस्ट्रार के सामने प्रॉपर्टी पेपर पर साइन किए। एक्टर ने पुश्तैनी जमीन का अपना हिस्सा अपने एक भाई के नाम पर कर दिया। वहीं उन्होंने प्रॉपर्टी की वसीयत तीन भाइयों के नाम लिख दी। 

गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का उनकी पूर्व पत्नी आलिया के बीच चल रहे विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। उनका यह मामला अब बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंच चुका है। जिसमें एक्टर ने बच्चों की कस्टडी की मांग की थी। जिसपर कोर्ट ने उनके दोनों बच्चों के मामले को आपस में सुलझाने की बात कही है।