क्या कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर..? जानिए डॉ. गुलाटी का जवाब!

Loading

मुंबई: कपिल शर्मा का पॉप्युलर टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के रोल से मशहूर हुए अभिनेता सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘यूनाइटेड कच्चे’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कपिल शर्मा शो में उनकी कॉमेडी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। हालही में सुनील ग्रोवर अपने लेटेस्ट शो ‘यूनाइटेड कच्चे’ को प्रमोट करने के लिए मीडिया के सामने आए थे।

सीरीज में की कमाल की एक्टिंग

सुनील ने इस सीरीज में टैंगो की भूमिका निभाई है जो पंजाब से है और लंदन में बसने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। लेकिन उसे जल्द ही एहसास हो जाता है कि कि दूसरी तरफ भी ग्रास ग्रीन नहीं है। ये सीरीज जी 5 पर स्ट्रीम होने के साथ ही दर्शकों के बीच पसंद की जा रही है। 8 एपिसोड वाली इस सीरीज में सुनील ग्रोवर ने कमाल की एक्टिंग की है।

वापसी का कोई इरादा नहीं

इस दौरान कपिल के शो को लेकर भी मीडिया ने उनसे काफी सवाल पूछा। जब उनसे पूछा गया कि, ‘क्या वो कपिल शर्मा के शो में वापस आना चाहते हैं। तो उनका जवाब था- ‘फिलहाल तो उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। लेकिन अगर खुद कपिल शर्मा ऐसा चाहेंगे तो इस बारे में सोचूंगा।’ सुनील के मुताबिक फिलहाल वो काफी व्यस्त हैं। कपिल भी काफी अच्छा कर रहे हैं, इसलिए उन्हें नहीं लगता कि कपिल को उनकी जरूरत होगी।

झगड़े के बाद कपिल से अलग हुए डॉ. गुलाटी

बता दें कि सुनील ग्रोवर शुरुआत से ही कपिल शर्मा के शो के अहम् हिस्सा रहे थे। इस शो में उनके डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी वाले किरदार ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। लेकिन एक टूर के दौरान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हाथापाई की नौबत आने के बाद उन्होंने खुद को इस शो अलग कर लिया। 

टाइपकास्ट नहीं बनना चाहते सुनील

सुनील ग्रोवर के मुताबिक़ वो अभी फिक्शन शो का लुत्फ़ उठा रहे हैं। नॉनफिक्शन शो में वो काफी काम कर चुके हैं और एक कलाकार के रूप में वो खुद को टाइपकास्ट नहीं करना चाहते। इसलिए वो अलग-अलग किस्म के रोल्स को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर, शाहरुख खान के साथ बड़े बजट की फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल जून में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।