‘अतरंगी रे’ का ‘चका चक’ सॉन्ग हुआ आउट, सारा अली खान ने पति धनुष की सगाई में जमकर लगाए ठुमके

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), धनुष (Dhanush) ,और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) का पहला गाना ‘चका चक’ (Chaka Chak) रिलीज हुआ। इस गाने में सारा अली खान और धनुष को फिल्माया गया हैं। गाने में सारा जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।   

    गाने की बात करें तो सॉन्ग में सारा धनुष को बोलती है कि वो  देश की पहली बीवी होंगी जो अपने पति की सगाई में बहुत खुश हैं। जिसके बाद सारा हरी साड़ी में ठमके लगाती है। साड़ी में सारा अली खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यही गाने में धनुष भी सारा अली खान के ठुमकों पर लट्टू हो गए हैं। गौरतलब है कि इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को इर्शाद कामिल ने लिखा हैं। इस गाने को टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया हैं। 

    गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में सारा एक बिहार की लड़की ‘रिंकू’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं धनुष तमिल लड़के विशू की. विशू  के किरदार में नजर आए। ट्रेलर में देखने मिला की कैसे दोनों को जबरन पकड़कर उनकी शादी करवा दिया जाता है। शादी के बाद ये खुलासा होता है कि रिंकू तो शहजाद यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से प्यार करती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।