Samrat Prithviraj
Photo - Yash Raj Films Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुप्रतीक्षित (Much Awaited) आगामी (Upcoming) फिल्म ‘पृथ्वीराज’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म के नाम को लेकर थोड़ा विवाद खड़ा हुआ था जो अब शांत हो चुका है। इस फिल्म के नाम को लेकर करणी सेना ने निर्माता का विरोध करते हुए मांग किया था कि इस फिल्म के नाम में बदलाव किया जाए। जिसमें फिल्म के नाम के आगे सम्राट लगाया जाए। अब इस बात को मेकर्स ने भी मान लिया है और अब इस फिल्म का शीर्षक बदल दिया गया है।

    अब इस फिल्म का नाम ‘पृथ्वीराज’ नहीं, बल्कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया गया है। मेकर्स ने नए नाम की फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया है। इसके साथ ही फिल्म निर्माता ने इस फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग की भी जानकारी दी है। इस फिल्म के नए नाम का पोस्टर यशराज फिल्म्स के इंस्टाग्राम पर जारी किया गया है साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘घोर साहसी और जन्मजात योद्धा – सम्राट पृथ्वीराज चौहान। इस भव्य कहानी को देखने के लिए आज अपने टिकट बुक करें! हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है। यशराज फिल्म्स के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान को केवल 3 जून को अपने नजदीकी थिएटर में देखें!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    इस फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका निभा रहे है। वहीं अभिनेत्री मानुषी छिल्लर इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। वो इस फिल्म में संयोगिता की भूमिका निभा रही है। इनके अलावा इस फिल्म में एक्टर संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, साक्षी तंवर, आशुतोष राणा और ललित तिवारी भी अपने मुख्य किरदार में है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

    इस फिल्म के एडवांस टिकट की बुकिंग आज से यानि 29 मई से कर सकते है। ये फिल्म 3 जून को सभी सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित है।