चेतन भगत ने नई किताब ‘400 डेज’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

    Chetan Bhagat releases powerful trailer of new book ‘400 Days’: लेखक चेतन भगत ने बृहस्पतिवार को अपनी आने वाली किताब ‘400 डेज’ का ट्रेलर जारी किया। वेस्टलैंड द्वारा प्रकाशित यह पुस्तक, “द गर्ल इन रूम 105” और “वन अरेंज मर्डर” के बाद केशव-सौरभ श्रृंखला की तीसरी कहानी है। किताब का विमोचन आठ अक्टूबर को होगा। ट्रेलर, हालांकि अभिनेता विक्रांत मैसी अभिनीत श्रृंखला की पिछली किश्तों की तरह सिनेमाई नहीं था, लेकिन भगत ने खुद कहानी की विषय वस्तु का उल्लेख करते हुए इसे एक लापता लड़की सिया और उसकी मां आलिया अरोड़ा के युवा लड़की को खोजने और केशव राजपुरोहित से इसके लिये मदद मांगने के बाद होने वाली घटनाओं का रोमांचक प्रस्तुतिकरण करार दिया।

    भगत ने मंगलवार को किताब का कवर जारी करने के मौके पर कहा था, “मुझे लगता है कि ‘400 डेज’ मेरी अब तक की सबसे अच्छी किताब है, शायद इसलिए कि लॉकडाउन में होने के कारण मैंने इसे पूरा ध्यान केंद्रित करते हुए लिखा था। ‘400 डेज़’ में मैंने एक लापता बच्चे, इंटरनेट के खतरों और बेवफाई के आचरण का पता लगाने की कोशिश की है।”

     

    प्रकाशकों के अनुसार, एक अपहरण और वर्जित प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमते हुए, ‘400 डेज’ रहस्य और रोमांस से भरी एक दिलचस्प कहानी है, जो इसे सबसे अलहदा बनाती है।