Chhavi Mittal
Photo Credit- Chhavi Mittal Instagram

    Loading

    मुंबई : टीवी (TV) एक्ट्रेस (Actress) छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपने ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) की बीमारी से ठीक हो रही है। इसके लिए उन्होंने हाल ही में एक बड़ी सर्जरी करवाई है। बीते दिनों वो अपने शादी की सालगिरह भी हॉस्पिटल में ही मनाई है। छवि मित्तल लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने हेल्थ की अपडेट अपने फैंस को दे रही है। वो कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया की वो अपने बाल को धुलने के लिए हॉस्पिटल के सैलून में गई थी।

    ऐसा करने के लिए उन्हें उनके डॉक्टर ने कहा था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है। जिसके पहली तस्वीर में वो सैलून में बैठी नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने फ्रेंड के साथ दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘डॉक्टर के सलाह के मुताबिक मैं अपने बालों को धुलवाने के लिए अस्पताल के सैलून में गई थी। उन्होंने सिफारिश कि की इसे खुद से करने से सुरक्षित रहेगा। इस बात से मैं भी सहमत हुई। मैं ये नहीं कहूंगी की मैं घबराई हुई नहीं हूं, लेकिन मुझे केवल इस बारे में चिंता है कि क्या मैं इतना चल पाऊंगी…. मैं ऐसी चीज का इंतजार कर रही हूं जो मुझे ठीक महसूस कराए!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

    मैं कल शाम घर वापस आई और अपनी बेस्टी के साथ देर शाम टहलने गई क्योंकि, मैं केवल सामान्य महसूस करना चाहती हूं। क्या मैं यहां एक पल के लिए कह सकती हूं कि कैंसर कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे पाकर कोई भी खुश हो, लेकिन अगर किसी को यह मिलता है, तो इससे उदास, डरे हुए या अनिश्चित होने या अपना जीवन जीने से रोकने का कारण नहीं होना चाहिए। वास्तव में यह आपके जीवन को पूरी तरह से जीने का कारण बन जाता है! देखभाल करने वालों के लिए, ये छोटी चीजें मायने रखती हैं। आप जितना सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा किसी के मूड को ठीक करने और उन्हें नकारात्मकता के दलदल से दूर करने के लिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chhavi Mittal (@chhavihussein)

    मेरी सर्जरी हो गई है, मुझे पूरी तरह से ठीक होने में लगभग एक महीने लगेगा, फिर उपचार के लिए कीमो शुरू होगा, जिसे मैं अभी तक नहीं जानती थी फिर कैंसर की दवाएं और इसके साथ ही जीवनशैली में भी बदलाव शुरू होगा। क्या मैं इस चुनौती के लिए तैयार हूं? जो होगा देखेंगे कुछ अच्छा ही होगा। इस हफ्ते अपने नाखून सेट कराने जाउंगी।’ गौरतलब है की अभी हाल ही में अभिनेत्री को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है। वो अपनी इस बीमारी के सामने पूरे हौसले के साथ खड़ी है।