उद्धव सरकार ने लिया सिनेमाघरों और ऑडिटोरियम्स को शुरू करने का फैसला, निर्माताओं ने जताई खुशी

    Chief Minister Uddhav Thackeray took the decision to start theaters and auditoriums, producers expressed happiness: फिल्म निर्माताओं, वितरकों एवं सिनमाघर मालिकों ने महाराष्ट्र सरकार की इस घोषणा का शनिवार को स्वागत किया कि राज्य में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर एवं मल्टीप्लेक्स खुल जायेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि राज्य में सिनेमाघरों एवं नाट्यघरों को इस शर्त पर खुलने की अनुमति होगी कि वे कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए जरूरी नियमों का पालन करेंगे। राज्य सरकार शीघ्र ही इस संबंध में मानक संचालन प्रक्रिया (नियमावली) जारी करेगी।

    इस घोषणा के शीघ्र बाद फिल्मकार रोहित शेट्टी ने कहा कि अक्षयकुमार अभिनीत उनकी बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अंतत: दिवाली में सिनेमाघरों में आयेगी । शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘‘ माननीय मुख्यमंत्री श्री उद्धव ठाकरे को 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में सिनेमाघरों को खोलने के लिए धन्यवाद। अंतत: हम कर सकते हैं , इस दिवाली…… आ रही है पुलिस।’’ वरूण धवन, अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और रणवीर शौरी जैसे अभिनेताओं ने भी महाराष्ट्र में सिनेमाघरों के खुलने पर रोमांच प्रकट किया।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

    फिल्मोद्योग पर कोरोना वायरस की बड़ी मार पड़ी है क्योंकि उसने फिल्मों की शूटिंग एवं रिलीज पर असर डाला है। रिलीज का बाट जोह रही कुछ अन्य बड़ी फिल्में रणवीर सिंह की ‘‘83’’, यशराज फिल्म्स बैनर की ‘जयेशभाई जोरदार’ ‘शमशेरा’ एवं ‘पृथ्वीराज’ हैं।