Kaali poster
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : भारतीय (Indian) फिल्म निर्माता (Filmmaker) लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने 2 जुलाई को अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर को रिलीज की थी। जिसको लेकर अब बड़ा हंगामा खड़ा हो गया है। बात तो इस कदर बिगड़ गई है कि लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे है साथ ही उनके गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे है। दरअसल, लीना मणिमेकलई ने जिस पोस्टर को रिलीज किया है। उसमें ‘मां काली’ की तस्वीर है। यहां तक तो ठीक था, लेकिन पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। मां काली के एक हाथ में त्रिशूल है।

    तो वहीं दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगी झंडा दिखाई दे रहा है। जिसके चलते यह विवाद खड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर लीना मणिमेकलई को इस वक्त जोरों में ट्रोल किया जा रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं ट्विटर पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड हो रहा है। लोग ‘मां काली’ के इस पोस्टर को लेकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाना बता रहे है। लीना मणिमेकलई ने अपने इस पोस्टर को अपने ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, ‘अपनी हालिया फिल्म के लॉन्च को साझा करते हुए बेहद रोमांचित हूं।

    इस फिल्म को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है। जिससे वो काफी उत्साहित है, लेकिन उनके इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते ही लोगों ने उनपर मां काली का अपमान करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया।

    एक यूजर ने तो इस फिल्म के पोस्टर को पीएम मोदी और अमित शाह तक को टैग करते हुए इसपर कार्रवाई करने की मांग की है।