नारियल को लेकर कंटेस्टेंट्स में बढ़ी नजदीकियां, 'कोजी टास्क' में शर्म से पानी-पानी हो गई दिव्या
नारियल को लेकर कंटेस्टेंट्स में बढ़ी नजदीकियां, 'कोजी टास्क' में शर्म से पानी-पानी हो गई दिव्या

    Loading

    करण जौहर (Karan Johar)के कंटोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में बीते दिन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियॉन (Sunny Leone) ने बिग बॉस के घर में धमाकेदार एंट्री मारी थी। इस शो में गेस्ट के रूप में पहुंची अदाकारा सनी लियॉन को देखकर हर कोई चौंक गया था। वही इस एपिसोड में सनी ने अपनी हॉटनेस और ग्लैमरस का तड़का लगाया हैं। 

    बिग बॉस ओटीटी में आई एक्ट्रेस सनी लियॉन ने घरवालों से एक टास्क करवाया। यह टास्क बेहद ही मजेदार था। सनी ने यह मजेदार टास्क कंटेस्टेंट्स से नारियल को लेकर करवाया हैं। इस टास्क के दौरान कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल शर्म से पानी पानी हो गई। दरअसल कंटेस्टेंट्स को यह टास्क अपनी कनेक्शन के साथ मिलकर करना था। इस टास्क में हर कंटेस्टेंट को अपने कनेक्शन के साथ बिच में नारियल रखकर हल्का-हल्का मूव करना था। लेकिन वह नारियल किसी भी तरह गिरना नहीं चाहिए। ऐसे में इस टास्क को करते हुए नारियल बचाने के चक्कर में कंटेस्टेंट्स अजीब अजीब एक्शन्स करते नजर आए। अब यह सब देखकर दिव्या अग्रवाल शर्म के मारे मुंह पर अपना हाथ रख लेती हैं और दूसरी तरफ मुड़ जाती हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

    इस टास्क को करते हुए सभी कंटेस्टेंट को काफी मजा आता हैं। इस घर में दिव्या अग्रवाल का कोई कनेक्शन ना होने की वजह से उन्हें यह टास्क नहीं करना पड़ता हैं। हर किसी को यह टास्क अपने अपने तरीके से करते हुए देखकर दिव्या अग्रवाल और सनी लियॉन के चेहरे से हंसी नहीं जाती हैं। ऐसे में यह टास्क को लेकर सभी काफी एन्जॉय भी करते हैं। 

    वैसे आप को बिग बॉस ओटीटी कितना एंटरटेन कर रहा हैं ? कमेंट बॉक्स में बताएं।