Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Controversial queen Rakhi Sawant revealed, said- ‘My husband will take a bang entry in ‘Bigg Boss 15’…’ : ‘बिग बॉस’ फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। मिली जानकारी के अनुसार, कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी के पति रितेश बहुत जल्द बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का हिस्सा बनते दिखाई देंगे। बता दें, अभिनेत्री के पति विदेश में रहते हैं। राखी ने जब रितेश से शादी की थी तब अदाकारा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें दुल्हन बनी राखी तो नजर आ रही थी लेकिन रितेश इन तस्वीरों से नदारत दिखे। इसी बीच अब जब सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 15’ सुर्खियों में बना हुआ है तो राखी सावंत ने एक बड़ा खुलासा करते हुए फैंस को हैरान किया है।

    राखी ने दिए अपने इंटरव्यू में पुष्टि की है कि ‘’बिग बॉस 15’ में उनके पति रितेश धमाकेदार एंट्री करते दिखाई देंगे।‘ अभिनेत्री ने टीओआई को बताया कि मेरे पति रितेश बिग बॉस 15 में हिस्सा लेते हुए पहली बार सार्वजनिक तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। पिछले सीजन में नहीं उम्मीद की जा रही थी कि मेरे साथ मेरे पति भी शो में एंट्री लेंगे। मेरे पति पिछले साल काफी व्यस्त थे और काम के चलते वह शो का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन इस बाद रितेश निश्चित तौर पर बिग बॉस 15 में धमाकेदार एंट्री करेंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    खबर के अनुसार, ‘बिग बॉस 15’ के घर में एंट्री से पहले राखी को उनके पति रितेश की तस्वीर मांगी गई लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। रितेश का कहना है कि ‘शो में एंट्री से पहले मेरी तस्वीर किसी को मत दिखाना। वह शो में एंट्री लेने के लिए और सलमान खान से मिलने के लिए काफी उत्साहित है।