महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, जैकलीन फर्नांडीज की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ी

    Loading

    मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लगातार इस केस के चलते चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों ही अभिनेत्री को बड़ी राहत मिली थी। कोर्ट ने इस मामले पर फैसला सुनाते हुए पिछले दिनों अभिनेत्री को राहत दी थी। इसके बाद अब पटियाला हाउस कोर्ट ने आज यानी 22 नवंबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए अभिनेत्री की अंतरिम जमानत 10 नवंबर तक बढ़ गई है। ANI ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है। 

    इस फैसले के दौरान जैकलीन फर्नांडिस खुद कोर्ट में मौजूद दिखाई दी। इस दौरान लिया हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ है। आप भी नजर डाले- 

     

    बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़ी 200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन सह आरोपी हैं। इस पूरे मामले की जांच ईडी कर रही है। दरअसल इस मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) जैकलीन से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद यह साबित हुआ था कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से अभिनेत्री के अच्छे रिश्ते थे। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सुकेश ने अभिनेत्री ने गिफ्ट में कई महंगे तोहफे दिए थे।  यही वजह है कि इस मामले में जैकलीन से लगातार पूछताछ की जा रही है। जैकलीन के अलावा अभिनेत्री नोरा फतेही का भी नाम सामने आया है।