Jacqueline Fernandez
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। जिसमें उनको लेकर शनिवार को कोर्ट ने विदेश जाने की मंजूरी दे दी है। कोर्ट ने यह आदेशित किया है कि अभिनेत्री एक सीमित समय के लिए IIFA अवॉर्ड में शामिल होने के लिए 31 मई से 6 जून तक के बीच अबू धाबी जा सकती है। बता दें कि अभिनेत्री के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। जिसमें उन्हें विदेश जाने की मंजूरी नहीं थी। जिसके लिए अदाकारा के वकील ने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी।

    जिसमें यह कहा गया था कि जैकलीन फर्नांडिस को अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रमों में बुलाया जाता है। जिसपर कोर्ट ने यह फैसला किया कि जैकलीन फर्नांडिस एक सीमित डेट पर विदेश ट्रेवल कर सकती है। कोर्ट ने आदेश करते हुए कहा कि अभिनेत्री 31 मई से 6 जून के बीच विदेश की यात्रा कर सकती है। इसके साथ ही उन्हें 50 लाख रूपये का FDR और हलफनामा देना होगा। जैकलीन फर्नांडिस अबू धाबी में कहां रहेंगी और अपना कांटेक्ट नंबर एजेंसियों को देना होगा और वो विदेश से जैसे ही वापस लौटकर आएंगी। इसकी भी जानकारी उन्हें एजेंसी को देनी होगी। कोर्ट का फैसला सुनते ही एक्ट्रेस खुशी से उछल पड़ी। अब वो IIFA अवॉर्ड में जा सकती है। 

    गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडिस के सुकेश चंद्रशेखर के तार मिलने पर ईडी ने अभिनेत्री की सात करोड़ से अधिक की संपत्ति को कुर्क कर दिया था और उनके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया था। ताकि वो देश छोड़कर न जा सकें।