क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी संग अपने रिश्ते को किया ऑफिसियल

    Loading

    मुंबई: फिल्मी हस्तियों और खेल जगत के क्रिकेटर्स के बीच गहरी दोस्ती, प्यार और फिर शादी देखी गई है। खास जोड़ियों की बात करें तो अनुष्का-विराट, हार्दिक-नताशा, युवराज-हेजल, भज्जी-गीता जैसे अन्य कपल हैं। अब ऐसा लग रहा है कि इस लिस्ट में क्रिकेटर के एल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम भी जुड़ चुका है। अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के इश्क की खबरें काफी दिनों से जोरों पर हैं। ऐसे में अब राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

    दरअसल 5 नवंबर को अथिया जन्मदिन था। इस वक़्त दोनों दुबई में हैं। ऐसे में राहुल ने एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद राहुल केएल ने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर में दोनों की काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीर में अथिया ने ब्लैक कलर का ऑउटफिट पहन रखा हैं। वहीं राहुल ने ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक कलर की पेंट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘ जन्मदिन मुबारक हो माय लव।’ राहुल के इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी ने व्हाइट हार्ट बनाकर अपना रिएक्शन दिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

    गौरतलब है कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। यही नहीं दोनों एक-दूसरे के साथ थाईलैंड छुट्टियां मनाने भी गए थे। इतना ही नहीं दोनों को अक्सर डिनर डेट पर भी साथ में स्पॉट किया जाता है। साथ ही दोनों के बीच सोशल मीडिया एक्टिविटी लाइम लाइट में रहती है।