रिलीज से दो दिन पहले फिल्म क्रिटिक्स ने देखी कंगना रनौत की ‘थलाइवी’, पढ़े रिव्यू

'थलाइवी' का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे है।

    Loading

    Thalaivi Critic Review: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी रिलीज होने वाली बिग बजट फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में अदाकारा तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए अभिनेत्री काफी उत्साहित है। फिल्म पहले 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट आगे कर दी। अब यह फिल्म दो दिन के बाद यानी 10 सितंबर को रिलीज होने वाली है। 

    ‘थलाइवी’ रिलीज के दो दिन पहले फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का रिव्यू देकर सबको चौका दिया है। फिल्म क्रिटिक ने कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी’ को पांच में से चार स्टार देते हुए एक अच्छी मूवी बताया है। तरण आदर्श ने ‘थलाइवी’ का रिव्यू करते हुए एक के बाद एक सोशल मीडिया पर कई ट्वीट शेयर करते दिखाई दिए। तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए बताया कि ‘’थलाइवी’ यह एक पावरफुल बायोपिक्स फिल्मों में से एक है। फिल्म में दर्शकों को ड्रामा के अलावा स्ट्रॉन्ग  इमोशनल सीन भी देखने मिलेंगे। कंगना रनौत और अरविंद स्वामी का अभिनय काबिल-ए-तारीफ है। देखें ट्वीट- 

     

     

    मालूम हो कि ‘थलाइवी’ का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ यह फिल्म मेकर्स नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम जैसे प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करेंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। मेकर्स ने  ‘थलाइवी’ को बिग बजट के साथ बनाया है।