शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ जारी, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने किया ये बड़ा खुलासा

    Loading

    Cruise drugs party case: Shahrukh Khan’s son Aryan is being questioned by NCB: स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने यहां एक यात्री क्रूज शिप (जहाज) पर शनिवार शाम छापेमारी की, जहां पार्टी चल रही थी और उसमें मादक पदार्थों का सेवन किया जा रहा था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह जहाज गोवा जाने वाला था और उस पर सैकड़ों यात्री सवार थे। जहाज पर एक पार्टी होने के बारे में एक गुप्त सूचना मिलने पर एनसीबी के दल ने छापेमारी की। 

    अधिकारी ने बताया कि कुछ यात्रियों के पास से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद किये गये। किसी भी यात्री को जहाज से उतरने नहीं दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।  मिली जानकारी के अनुसार, नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) से पूछताछ कर रही है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

    इंडिया टुडे ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो की टीम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ कर रही है। अभी तक उन्हें हिरासत में लिया नहीं है। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया कि ‘आर्यन खान पर इस समय किसी भी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है और नहीं उन्हें गिरफ्तार किया गया है। हमारी टीम सिर्फ और सिर्फ पूछताछ कर रही हैं।