Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) का लोकप्रिय (Popular) शो (Show) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शक बड़े उत्साह के साथ देखते है। इस शो के सभी कलाकार अपने दर्शकों को अपने एक्टिंग से खूब हंसाते है। वहीं बीच में इस शो में कलाकारों को लेकर काफी उथल-पुथल हुआ है। इस शो के कई सितारें इस शो को छोड़कर जा चुके है। ऐसे में एक बार फिर इस शो में दयाबेन की एंट्री होने वाली है। एक्ट्रेस दिशा वकानी शो में दयाबेन का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब हंसाती है। नए एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है।

    प्रोमो में दयाबेन की एक झलक भी देखने को मिल रही है। जिसके कदम गोकुलधाम सोसायटी की तरफ बढ़ रहे है। प्रोमो में दयाबेन के वीरा सुंदरलाल भी जेठालाल को ये गुड न्यूज मोबाइल फोन से दे रहे है। सुंदरलाल फोन पर बोल रहे है कि बहना जरूर आएगी, बहना को मैं खुद लेकर आऊंगा। जिसपर जेठालाल ने सुंदरलाल से पूछा कि तुम मजाक तो नहीं कर रहे हो जिसके जवाब में सुंदरलाल ने कहा कि परसों बहना गोकुलधाम जरुर आएगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TMKOC_Neela Film Productions (@taarakmehtakaooltahchashmahnfp)

    जिसे सुनकर जेठालाल के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है, लेकिन दयाबेन की वापसी से सबसे अधिक खुश दर्शक है। जो इस प्रोमो को देखकर खुशी से झूम उठे है। ये प्रोमो नीला फिल्म प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम पर रिलीज किया गया है। गौरतलब है कि दिशा वकानी साल 2017 में इस शो को छोड़कर चली गई थी। बीते महीने मई में दिशा वकानी एक बेटे को जन्म दी है, लेकिन इस नए प्रोमो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर दिशा वकानी शो में अपनी वापसी कर रही है।