खाने में निकला कॉक्रोच तो आग बबूला हुईं अभिनेत्री, तस्वीर पोस्ट कर जाहिर की नाराज़गी

साउथ अभिनेत्री निवेथा पेथुराज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब प्रतिक्रिया दी हैं।

    Loading

    Dead cockroach came out in the food ordered from the restaurant, the actress showed anger by sharing the photo: साउथ अभिनेत्री निवेथा पेथुराज (Nivetha Pethuraj) ने सोशल मीडिया के जरिए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अभिनेत्री ने खुद के साथ हुआ यह पूरा वाकया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को बताया हैं। दरअसल, बुधवार यानी 23 जून को अदाकारा ने स्विगी (Swiggy) के जरिए अपने लिए खाना ऑडर किया था। खाना खाने से पहले अभिनेत्री ने देखा कि उसमें कॉक्रोच है। खाने में एक नहीं, बल्कि दो कॉक्रोच निकले। 

    निवेथा पेथुराज ने स्विगी के माध्यम से ‘मूनलाइट टेकअवे’ नामक एक रेस्तरां से खाना ऑर्डर किया। जिसमें अभिनेत्री ने चावल भी ऑर्डर किया था। जब अभिनेत्री ने खाना खाने के लिए चावल का पैकेट खोला तब उसमें से दो कॉक्रोच निकले। इस पुरे वाकया से नाराज निवेथा पेथुराज ने इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। तस्वीर में खाने के बीच कॉक्रोच साफ नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लंबे-चौड़े पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने लिखा ‘मुझे ये बताते हुए हैरानी हो रही है कि आज कल स्विगी (Swiggy) और रेस्टोरेंट्स क्या स्टैंडर्स मेंटेने कर रहे हैं। मैंने ऑडर किए खाने में दो कॉक्रोच निकला है। ये जरूरी है कि इन रेस्टोरेंट्स का नियमित रूप से निरीक्षण किया जाए।‘ 

    साउथ अभिनेत्री निवेथा पेथुराज का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब प्रतिक्रिया दी हैं।