दीपिका पादुकोण और फराह खान एक साथ शो में आईं नजर, जानें निदेशक ने क्यों अमिताभ बच्चन से कहा- ‘मेरा एक बच्चा ले लो’

    Loading

    मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कौन बनेगा करोड़पति – सीजन 13 (Kaun Banega Crorepati 13)  बड़े धूमधाम से गणेश चतुर्थी उत्सव की शुरुआत करने जा रहा है, क्योंकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan)  इस शुक्रवार के शानदार शुक्रवार एपिसोड के एक भाग में हॉट सीट की शोभा बढ़ाएंगी।

    ऐसे में अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दीपिका और फराह खान से कहते हैं कि हूटर बजने के बाद शो को बंद कर दिया जाएगा तो दोनों कहती हैं कि तो चलिए जल्दी खेलते हैं। जैसे ही हीटर बजता है दीपिका और फराह अमिताभ से गेम को आगे बढ़ाने को बोलती है। दीपिका पहले कहती हैं कि हम साथ में काम कर रहे हैं सर। तो फराह कहती हैं कि मैंने आपको वादा किया है कि अपनी फिल्म में आपको कास्ट करूंगी। बिग बी दोनों से और सिफारिश करने को कहते हैं। 

    इसके बाद फराह खान अमिताभ बच्चन से मजाक में कहती है- ‘मेरा एक बच्चा ले लो’ जिसके बाद दीपिका, रणबीर और बाकी की साड़ी ऑडियंस जोरो से हंसने लगती है। आपको बता दें इस उत्सव में इंडियन आइडल (सीजन 12) के टॉप 6 फाइनलिस्ट भी भाग लेंगे, जिनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शण्मुखा प्रिया शामिल हैं, जो अपनी जोश से भरी भावपूर्ण परफॉर्मेंस के साथ इस शाम की रौनक बढ़ाएंगे।

    दर्शकों को दीपिका पादुकोण और फराह खान के बीच एक परफेक्ट तालमेल और साझेदारी देखने को मिलेगी, क्योंकि वे हॉट सीट पर बड़ी शालीनता और उत्साह के साथ एक के बाद एक सवालों का सामना करती नजर आएंगी! इस गेम में जीती गई रकम दीपिका के द लिव लव लाफ फाउंडेशन और फराह द्वारा अयांश मदन के इलाज के लिए दान की जाएगी।

    दीपिका की शिकायतों को दूर करने और रणवीर कपूर को फराह के लिए ‘एक चुटकी सिंदूर’ वाले ऑडिशन के लिए आमंत्रित करने तक, मिस्टर बच्चन एक शानदार होस्ट की भूमिका निभाते नजर आएंगे।