एयरपोर्ट पर Oops Moment की शिकार हुई दीपिका पादुकोण, देखें वायरल वीडियो

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने स्टाइल और फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं। नेटिज़न्स उनके हर लुक पर पूरा ध्यान देते हैं। एक्ट्रेस का सेट हो या एयरपोर्ट, आपका लुक हमेशा सबका ध्यान अपनी ओर खींचता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर लगातार चर्चा में रहती हैं। उनका एयरपोर्ट लुक हमेशा सुर्खियों में रहता है. लेकिन कई बार वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ट्रोल भी हो गई थीं। इस बीच एक्ट्रेस एक अलग ही वजह से चर्चा में आ गई हैं।

    बॉलीवुड एक्ट्रेस लगातार अलग-अलग अंदाज में नजर आती हैं. इनका लुक आम लोगों की समझ से परे होता है. इसी तरह, कई अभिनेत्रियां सार्वजनिक रूप से अपनी पोशाक पहनकर परेशान हो जाती हैं। और इसलिए वो अक्सर ऊप्स मोमेंट के शिकार हो जाते हैं. या फिर कई एक्ट्रेस वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो जाती हैं। इस बार नेटिज़न्स ने उन्हें किनारे कर दिया। तब से लेकर अब तक उनके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

    हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस बार भी उन्होंने हमेशा की तरह कैजुअल ड्रेस पहनी हुई थी। इस बार एक्ट्रेस ने व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे लाइनिंग प्लाजो पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने अपनी आंखों के ऊपर एक बड़ा साइड बैग और सनग्लासेज भी कैरी किए हुए थे। इस वीडियो में दीपिका अपनी कार से उतरकर एयरपोर्ट की तरफ जाती नजर आ रही हैं। इस बीच, वह पपराज़ी से घिरी हुई है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

     

    इस बार दीपिका कार से उतरीं और पपराजी के साथ फोटो खिंचवाती हैं. हर बार जब वह जाने के लिए मुड़ती है, तो उसकी पारदर्शी पोशाक में अंडरवियर की एक पट्टी दिखाई देती है। इस बात की जानकारी दीपिका को नहीं थी। लेकिन नेटिज़न्स ने इसे सही देखा। तब से, नेटिज़न्स ने अलग तरह से प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। लेकिन दीपिका के फैंस उनके इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. इतना ही नहीं हाल ही में आलिया भट्ट भी कह रही हैं कि वह उनके स्टाइल को कॉपी कर रही हैं।