धनुष ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 2 दशक, नोट जारी कर परिवार के अलावा इनको कहा धन्यवाद

    Loading

    मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक पूरे करने पर साउथ अभिनेता धनुष (Dhanush) ने अपने परिवार और फैन का आभार व्यक्त कर एक इमोशनल नोट जारी किया है। धनुष ने अपने अभिनय की शुरुआत 2002 में आने वाली फिल्म ‘थुल्लुवाधो इलमई’ से की थी। फिल्म का निर्देशन उनके पिता कस्तूरी राजा ने किया था। धनुष ने तब से 40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें दो बॉलीवुड फिल्में और कुछ हॉलीवुड परियोजनाएं भी शामिल हैं।

    धनुष ने ट्विटर पर सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा- ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे इस फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा शुरू किए दो दशक हो गए हैं। समय गुज़र जाता है। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं इतनी दूर आ जाऊँगा जब मैंने ‘थुल्लुवाधो इलमई’ की शुरुआत की थी। भगवान बहुत दयालु रहे हैं।’ अभिनेता ने आगे कहा- ‘मैं अपने दर्शकों को धन्यवाद करता हूं। तुम मेरी ताकत के स्तंभ हो, मैं आप सभी से प्यार करता हूं। मैं दुनिया भर के सिनेमा प्रेमियों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे बिना शर्त प्यार दिया।’

     

    धनुष ने लिखा- ‘ मैं उन सभी तकनीशियनों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कैमरे के पीछे काम किया और मेरे अद्भुत सह कलाकार। मैं अपने भाई और गुरु सेल्वाराघवन को धन्यवाद देता हूं। आप सब जानते हैं क्यों! मैं अपने पिता कस्तूरी राजा को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझमें अभिनेता की पहचान की। अंत में मैं अपनी मां को धन्यवाद देता हूँ, यह उनकी रोज़मर्रा की प्रार्थनाओं ने मेरी रक्षा की और मुझे यहाँ तक पहुँचाया। उसके बिना मैं कुछ भी नहीं हूँ। मैंने कहीं पढ़ा है कि जीवन तब होता है जब आप दूसरे कामों में व्यस्त होते हैं। ओम नमाशिवय।’ अपनी दो दशक की यात्रा में, धनुष ने कई हिट फिल्मों में अभिनय किया है और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।