dharmendra

    मुंबई: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Veteran star Dharmendra) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आए दिन अभिनेता अपने से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते दिखाई देते हैं। ऐसे में धर्मेंद्र ने ट्रोल को मुंह तोड़ जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी। बता दें, हाल ही में अभिनेता ने ट्वीटर पर इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा की एक तस्वीर साझा की थी। इसके साथ धर्मेंद्र ने लिखा था कि ‘मैं आपको सलाम करता हूं नेता जी… जिंदगी है कोम की… तू कोम पर लुटाये जा (यह जीवन समुदाय का है और समुदाय के लिए बलिदान किया जाना चाहिए)

    अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ही ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘धर्म, आपकी आस्था, खुद पर आपके विश्वास ने आपकी जिंदगी बदल दी है… खुद बनो…‘ अभिनेता के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा ‘आप पागल तो नहीं हो गए ना?’ इस ट्वीट का जवाब देते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- ‘कोई बात नहीं अंशुमन… पागलपन से ही जिंदगी में इंकलाब आता है…’ इसके बाद नेटिजन ने इसका जवाब दिया, ‘ठीक है…’ 

     

    वर्कफ्रंट की बात करें तो, आने वाले समय में अभिनेता धर्मेंद्र कई फिल्मों में अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। वह ‘अपने 2’ में अपने बेटे सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का भी हिस्सा होंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।