Dharmendra
Photo - Dharmendra Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) 86 साल के हो गए है, लेकिन वो इस उम्र में भी काफी एक्टिव रहते है। वो अब तक बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। एक्टर धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी खूब एक्टिव रहते है और आए दिन अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ से जुड़ीं बातों को शेयर करते रहते है। हाल ही में उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर किया है।

    उनकी ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। जिसमें एक्टर हैंडसम नजर आ रहे है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘जानें क्या ढूढ़ती रहती है ये आंखें मुझ में……राख के ढेर में शोला है ना चिंगारी है……’ उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक के लाइक्स और कमेंट्स का तांता लगा हुआ है। धर्मेंद्र के इस पोस्ट को उनकी बेटी ईशा देओल ने भी लाइक कर लिखा, ‘लव यू पापा’ वहीं बेटे सनी देओल ने भी तस्वीर को लाइक कर रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

    गौरतलब है कि ये तस्वीर धर्मेंद्र के उन दिनों की है। जब उनकी पहली फिल्म ‘शोला और शबनम’ रिलीज हुई थी। रमेश सैगल द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 1961 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जोरदार प्रदर्शन की थी।

    अगर हम बात करें वर्क फ्रंट कि तो धर्मेंद्र की अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, प्रीति जिंटा, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।