धमेंद्र ने पोते करण देओल पर बरसाया प्यार, बोले- ‘तुम अपनी परदादी के ऊपर गए हो…’

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

    Dharmendra showered love on his grandson Karan Deol, said- ‘You have gone over your grandmother…’: फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर अपनी भावनाएं व्यक्त करते दिखाई देते हैं। ऐसे में अभिनेता ने पोस्ट किया हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने फैंस के लिए और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें करण की मिलनसार फितरत देख उनके दादा धर्मेंद्र को उन पर प्यार आ रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अभिनेता पोते की तारीफ करते दिखाई दिए। वीडियो के साथ धर्मेंद्र ने यह भी बताया कि सनी देओल के बेटे करण बिल्कुल अपनी परदादी के ऊपर गए हैं। 

    सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट फोटोग्राफर विरल भयानी ने पोस्ट किया हुआ वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा ‘लव यू करण… तुम अपनी परदादी की तरह बिल्कुल नम्र से पेश आ रहे हो… यह उनका तुम्हारे आशीर्वाद है… सिर्फ मेरे प्यारे परिवार के लिए नहीं बल्कि इस धरती पर रह रहे हर उस इंसान के लिए बनाए रखें।‘ सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र ने पोस्ट किया हुआ वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। आप भी देखें इसे- 

     

    आपको बता दें कि साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से करण देओल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई। लेकिन करण एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे है। वह बहुत जल्द अपने 2 में भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।