Dharmendra
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को उनकी आगामी फिल्म के लिए उन्हें शुभकामनाएं दिया है। अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। एक्टर धर्मेंद्र ने फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन के किरदार के लिए उन्हें एक खास अंदाज में ऑल द बेस्ट कहा है।

    धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म ‘शोले’ के एक तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहे है। ये दोनों स्टार्स फिल्म ‘शोले’ में जय और वीरू के भूमिका में नजर आए थे। एक्टर धर्मेंद्र ने ट्वीट में लिखा, ‘अमित, लव यू। मुझे राजश्री प्रोडक्शंस से खबर मिली कि आप उनके साथ एक फिल्म कर रहे हैं। महान। मोस्ट टैलेंटेड एक्टर और बेस्ट प्रोडक्शन हाउस एक साथ। आपको सफलता मिले।’

    गौरतलब है कि फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन के साथ एक्टर अनुपम खेर, बोमन ईरानी, परिणीति चोपड़ा, नीना गुप्ता और सारिका भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म का निर्माण राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फिल्म ‘ऊंचाई’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

    अगर हम बात करें अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट कि तो अमिताभ बच्चन की अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में वो साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के पिता की भूमिका में हैं। वहीं अगर हम बात करें धर्मेंद्र के आगामी फिल्मों की तो वो जल्द ही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।